PATNA : भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की दो दिवसीय ऑनलाइन बैठक के दूसरे दिन रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संबोधित किया. जिसमें उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्यों के समक्ष अपनी बात रखी. इस दौराना उन्होंने विपक्ष पर प्रहार करते हुए अपनी रणनीति को सबके समक्ष रखा. वहीं इस दौरान उन्होने बिहार में एनडीए गठबंधन को लेकर भी अपनी बात कही और स्प्स्ट किया कि आगामी चुनाव में भाजपा, जदयू और लोजपा एकसाथ मिलकर चुनाव लड़ेगी. बिहार भाजपा कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक के समापन समारोह को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गठबंधन पर कहा कि बिहार में जनता ने हमेसा एनडीए पर भरोसा किया है जब भाजपा, जदयू और लोजपा एकसाथ चुनाव लड़ी है. इस बार के चुनाव में तीनों दल एक साथ मिलकर चुनाव लडेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता केवल अपनी सीटों पर नहीं बल्कि हर बूथ पर मजबूती से तैयारी करेगी.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर देनी चाहिए. बिहार के लोगों को भाजपा व एनडीए से काफी उम्मीद है. उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाना चाहिए. अभी के चुनावी कैंपेंन को लेकर जेपी नड्डा ने भाजपा कार्यकर्ताओं की तारीफ की और कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता वर्चुअल संवाद के जरिए मंडल तक जुड़ रहे हैं. यह काफी बढ़िया है. हमें लोगों के बीच जाकर अपना काम सामने रखना है. वहीं बिहार को मिले पैकेज के बारे में जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार को प्रधानमंत्री जी ने जो पैकेज दिया था उसे पूरी तरह से बिहार को दिया गया है.उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल जी के पास इसका सारा ब्योरा उपलब्ध है लेकिन वो स्वयं आकर इसे सामने रखेंगे.

Copy

वहीं चुनाव कैंपेन के तरीके का जिक्र करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि डोर टू डोर कैंपेन सबसे बढिया जरिया होता है. इसलिए उन्होंने भाजपा के कार्यकर्ताओं को उन्होंने लोगों तक इसी माध्यम से जाने की सलाह दी. जिस दौरान उन्होंने कोरोना संक्रमण का भी जिक्र किया और कहा कि कोरोना इस साल खत्म नहीं होने वाला है. बाढ़ की अलग समस्या सामने है. जिसमें चुनाव भी होना है. हमें अपनी जान बचाते हुए और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए जनका के बीच जाना है. अंत में उन्होंने विपक्ष पर भी निशाना साधा और कहा कि विपक्ष केवल बिहार में ही नहीं बल्कि हर जगह अब एक खत्म हुई फोर्स मात्र है. जिसके पास न विचार हैं, ना ही दृष्टि है और ना ही सेवा भाव. उन्होंने विपक्ष पर हल्की राजनीति करने का आरोप लगाया. वहीं उन्होने कहा कि वो बिहार में लॉकडाउन खत्म होने के बाद आने वाले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here