भाजपा के बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक के अमेरिका में रह रहे बेटे शुभम मलिक की इंस्टाग्राम पोस्ट रविवार को चर्चाओं में आ गई। भारत विरोधी वीडियो पोस्ट में कई बिंदुओं पर अमेरिका का महिमामंडन और भारत का मजाक उड़ाया गया है।

सोशल मीडिया पर यह पोस्ट वायरल होने से जिले की सियासत भी गरमा गई है। बुढ़ाना से भाजपा विधायक का बेटा शुभम मलिक कई सालों से अमेरिका में हैं। इंस्टाग्राम पर शुभम मलिक का एसमलिकडॉट369 के नाम से एकाउंट है।

Copy

उन्होंने इंस्टाग्राम पर भारत विरोधी पोस्ट डाली है। कई बिंदुओं के माध्यम से अमेरिका और भारत की तुलना की है, जिसमें अमेरिका को महान और भारत का मजाक उड़ाया है। पोस्ट में कहा गया है कि आठ सालों में यूएसए और भारत ने क्या दिया?

पोस्ट में अमेरिका में सम्मान, शिक्षा, प्यार, धन-संपदा, आत्मविश्वास, ज्ञान, सच्चे दोस्त, शोहरत और खुशी मिली है, जबकि भारत में इसके सापेक्ष उपेक्षा, अज्ञानता, घृणा, हंसी का पात्र, हताशा, झूठे दोस्त, अनदेखी, निराशा और दुख है। पोस्ट पर एक ओर अमेरिका का झंडा है तो दूसरी ओर तिरंगा है।

भाजपा विधायक बेटे की यह पोस्ट और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लोग शुभम मलिक के 10 साल पहले जब वह भारत में थे, तब के फोटो से अब की फोटो की तुलना कर रहे हैं। उमेश मलिक ने सफाई दी है कि उनके बेटे की आइडी किसी ने हैक कर ली है। सवाल यह उठता है कि आइडी तो हैक हो गई लेकिन वीडियो किसी ने कैसे बना ली?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here