PATNA : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की सुसाइड के मामले के बाद से बॉलीवुड (Bollywood) में फैले नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर पूरे देश में गुस्सा नजर आ रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर काफी गंभीर बहस छिड़ी हुई है. एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सुशांत के निधन के बाद सबसे पहले गैंगबाजी और परिवारवाद के खिलाफ मोर्चा खोला. कंगना ने जैसे ही इस मोर्चे को खोला तो कई बॉलीवुड सेलेब्स का समर्थन उन्हें मिला. हाल ही में कंगना ने दावा किया है कि अगर वह मामले की जांच में अपने बयानों को साबित नहीं कर पाईं तो वह अपना पद्मश्री वापस (Kangana Ranaut Vouches To return Padma Shri) करने के लिए तैयार हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने घर मनाली में हैं. हाल ही में ‘पंगा क्वीन’ कंगना ने रिपब्लिक टीवी को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद मुंबई पुलिस ने मुझे बुलाया, क्योंकि मैं इन दिनों मनाली में हूं, इसलिए मैंने उनसे कहा कि क्या आप किसी को मेरे बयान के लिए मनाली भेज सकते हैं? लेकिन इसके बाद मुझे पुलिस ने संपर्क नहीं किया.

Copy

इस बातचीत में कंगना ने दो टूक कहा- मैं आपको बता रही हूं, अगर मैंने कुछ कहा है और उसको मैं साबित नहीं कर सकती और जो सार्वजनिक डोमेन में नहीं है तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी. क्योंकि फिर मैं इसके लायक ही नहीं हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here