Patna: बिहार की राजधानी पटना के खाजेकलां थाना के नून मुहल्ला में एक NCC कैडेट्स लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के पालन को लेकर इतना आक्रामक हो गया की उसकी स्थानीय युवकों में भिड़ंत हो गई. इसी बीच दो भाइयों व अन्य ने तीन-चार राउंड हवाई फायरिंग कर दी.

बताया जा रहा है कि गोली घर की बालकनी में खड़े 28 साल के युवक सन्नी के सिर और पसली में लग गई. उसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां हालत गंभीर बनी हुई है. वारदात पटना सिटी के खाजेकलां थाना के नून का चौराहा मुहल्ला में हुई. घटना के बाद दोनों गुटों में तनाव हो गया. गोली चलाने वाले दो भाई अंजुम हसनैन और मो. चांद सन्नी के पड़ोसी हैं.

Copy
वारदात पटना सिटी के खाजेकलां थाना के नून का चाैराहा मुहल्ला में हुई। घटना के बाद दाेनाें गुटाें में तनाव हाे गया।

सन्नी गोपाल प्रसाद का बेटा है. पिता गोपाल बैंड चलाते हैं जबकि सन्नी शादीशुदा है और एक बच्चे का बाप है. वह टेंट का काम करता है. गोली चलाने के बाद दोनों भाई फरार हो गए. अंजुम घर से थोड़ी दूर एक संबंधी के यहां छिप गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उसके मां-बाप समेत तीन को पकड़ कर थाना लाया गया. दूसरे आरोपी चांद को दबोचने के लिए पुलिस छापेमारी करने में जुटी है. सूचना के बाद एसएसपी, सिटी एसपी पूर्वी व पटना सिटी के एएसपी पहुंचे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here