कोरोना वायरस महामारी के बीच एक अजीब घटना सामने आई है। अजीब इसलिए क्योंकि एक तरफ जहां लोग इस संक्रमण से बचने की कोशिश में जुटे हैं वहीं एक हॉस्पिटल में नर्स और कोरोना मरीज के सेक्स करने का मामला सामने आया है। हॉस्पिटल के बाथरूम में दोनों के सेक्स करने की जानकारी मिलने के बाद हॉस्पिटल प्रशासन ने दोनों को आइसोलेट किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शख्स ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट के जरिए खुद पूरे मामले की जानकारी दी।

क्या है मामला-इंडोनेशिया के जकार्ता में एक शख्स को कोविड-19 की पुष्टि हुई। संक्रमण की पुष्टि के बाद उसे हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया। सोशल मीडिया पोस्ट में संक्रमित मरीज ने बताया कि उसने हॉस्पिटल के बाथरूम में नर्स के साथ सेक्स किया। द सन की रिपोर्ट में बताया गया- उसने व्हाट्सएप का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया जिसमें दोनों की बीच बातचीत का जिक्र है। स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

Copy

पोस्ट वायरल होने के बाद हॉस्पिटल प्रशासन ने दोनों से पूछताछ की। इसमें उन्होंने जकार्ता स्थित डब्ल्यूए क्वारंटाइन सेंटर के बाथरूम में संबंध बनाने की बात स्वीकार की। रिपोर्ट में बताया कि गया कि नर्स ने अपना पीपीई सूट भी उतार दिया था। मामले में क्षेत्रीय मिलिट्री कमांड के सूचना प्रमुख लेफ्टिनेंट कर्नल अर-हरविन बीएस ने बताया कि नर्स और मरीज दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अर-हरविन ने मीडिया को बताया- केस जकार्ता पुलिस को सौंप दिया गया है। हमने हेल्थ वर्करों की सुरक्षा सुनिश्चित की है और मामले अधिक जानकारी मांगी गई है। इसी बीच मरीज अभी भी क्वारंटाइन में हैं। नियमों के अनुसार कोरोना मरीज के संपर्क में आने पर नर्स को एकांतवास में भेजा है।

उल्लेखनीय है कि दुनियाभर में 8.25 करोड़ से ज्यादा लोगों को संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। इनमें 18 लाख से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। हालांकि इस बीच 5.85 करोड़ मरीज इलाज के बाद ठीक भी हुई है। कोरोना संक्रमित देशों में अमेरिका, भारत, ब्राजील, रूस और फ्रांस चोटी हैं। लिस्ट में इंडोनेशिया 20वें नंबर है और यहां सात लाख से ज्यादा लोगों को संक्रमित की पुष्टि हो चुकी है। देश में आठ हजार से ज्यादा लोगों की लोगों की जान जा चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here