Patna: बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) से पुलिस की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जहां एक महिला ने हाथ का नस काटकर खुदकुशी की कोशिश (Suicide attempt) की जिसे पुलिस नें समय रहते बचा लिया. हालांकि इस दौरान महिला नें जमकर ड्रामा किया. घटना मिठनपुरा थाना इलाके के तीन कोठिया मुहल्ले की है.

महिला अनीता देवी को घायल हालात में पुलिस नें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला की बेटी ने बताया कि अनीता देवी को नशे की बुरी लत है और शराब पीने के बाद वह प्राय: हंगामा करती है. घटना के वक्त भी वह नशे में थी. अनीता देवी के पति की मौत पूर्व में हो चुकी है.

Copy

शुक्रवार को अनीता देवी के घर से चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आस पास के लोगों नें मिठनपुरा पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने पर गश्ती टीम मौके पर पहुंची तो महिला लहुलुहान थी और घर को अंदर से बंद कर लिया था.अनीता ने अपनी कलाई का नस काट लिया था.

इस दौरान पुलिस पहुंची और दीवार पर चढकर अंदर गयी, फिर दरवाजा खोला गया. मिठनपुरा थाना में तैनात सिपाही पिंटु कुमार, अनतीष कुमार और एएसआई अजमत्तुला खान ने काफी धैर्य और साहस का परिचय दिया. काफी समझा बुझाकर पुलिस महिला को इलाज के लिए लेकर गई.

अनीता देवी की बेटी ने बताया कि वह कोलकाता में रहकर काम करती है. लॉकडाउन में छुट्टी होने पर वह घर आई है. उसने बताया कि उसकी मां ने खुदकुशी की कोशिष की थी. लेकिन पुलिस की मदद से जान बच गयी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here