Patna: बिहार के गोपालगंज जिले में कोरोना के पॉजिटिव मामले अब लगातार बढ़ रहे है. जिले में अब कोरोना के कुल 18 मामले सामने आ गए है. जिसमे 15 एक्टिव केस है. जबकि, तीन मरीजों को इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. मंगलवार को जिले में कोरोना संक्रमण के 6 नए मामले सामने आये है, जिसमें दो मरीज भोरे प्रखंड के हैं, जबकि अन्‍य दो मरीज पंचदेवरी, एक मांझागढ़ प्रखंड और एक युवक मुंबई का है. जिले में कोरोना के लगातार मामले सामने के आने के बाद एसपी मनोज कुमार तिवारी ने ड्यूटी पर तैनात सभी पुलिस पदाधिकारियों को लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने का निर्देश दिया है.

मातहतों को संदेश देने के लिए एसपी मनोज कुमार तिवारी खुद सड़क पर उतर गए हैं. वह खुद वाहनों की जांच कर उनका चालान काट रहे है. इसी कड़ी में मंगलवार को एसपी मनोज शहर के पोस्‍टऑफिस के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, तभी पुलिस का एक जवान उनकी चपेट में आ गया. यह जवान बिना हेलमेट लगाए अपनी बाइक पर घूम रहा था. पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने इस जवान को कड़ी फटतार तो लगाई ही, साथ ही उसका चालान भी काट दिया. बिहार पुलिस के इस जवान की तरह कई अन्‍य वाहन चालक भी थे, जिन्‍हें एसीपी मनोज कुमार तिवारी की कार्रवाई का सामना करना पड़ा.

Copy
Police Action Against Traffic Rules Violators - ट्रैफिक ...

एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया की लॉकडाउन के दौरान एमवी एक्ट का पालन करना सबके लिए जरुरी है. इसीलिए चाहे वे पुलिस हो या फिर पत्रकार, उल्‍लंघन करने पर सभी लोगों का एमवी एक्ट के तहत चलाना काटा जाएगा. उन्‍होंने बताया कि एमवी एक्‍ट का उल्‍लंघन करने वाले करीब एक दर्जन वाहन चालकों का चालान किया गया है, जिसमें एक पुलिस कर्मी भी शामिल है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here