PATNA : एक्टर सोनू सूद कोरोना काल के दौरान लॉकडाउन में फंसे गरीब मजबूरों की मदद करके रातों-रात सुपरस्टार बन गए. उन्हें रियल लाइफ हीरो से लेकर ना जाने कितने नाम चाहने वालों ने दिए. शनिवार को सोनू सूद ने इंडिया टुडे ई-माइंड रॉक्स में मॉड्रेटर सुशांत मेहता के साथ बातचीत की. सोनू ने बातचीत के दौरान तमाम नए पुराने किस्से शेयर किए. उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें साउथ फिल्म में पहला ब्रेक किस तरह मिला था. सोनू ने कहा, “मेरा पहला ब्रेक मुझे एक तमिल फिल्म के लिए मिला था. मुझे याद है कि कारगो पैंट और टीशर्ट पहन कर मैं प्रोड्यूसर से मिलने पहुंचा था. उसने कहा कि मैं मेकअप रूम में जाकर इंतजार करूं. बाद में वो डायरेक्टर के साथ वापस आया.

सोनू ने बताया, “उसने मुझसे टीशर्ट उतारने को कहा. मैंने जब टीशर्ट उतारी तो उसने कहा, ‘फिजीक अच्छी है. तुम्हें फिल्म में काम मिल रहा है.’ तो इस तरह क्योंकि मैं फिट था तो मुझे मेरा पहला रोल मिला था.” सोनू सूद ने वो किस्सा भी सुनाया जब उनकी फिटनेस की वजह से सलमान खान ने साउथ के एक सेलेब्रिटी से उनका पंजा लड़वा दिया था.

Copy

एक्टर ने बताया, “बात तब की है जब हम दबंग के लिए शूटिंग कर रहे थे, विशाखापत्तनम में CCL का मैच चल रहा था और सलमान खान ने एक साउथ इंडियन एक्टर के ट्रेलर को बुलवाया और उसे चैलेंज किया कि क्या वो मुझसे पंजा जीत सकता है. सोनू ने बताया, वो बहुत ताकतवर आदमी था, 7 फुट लंबा. वहां पर इंडस्ट्री के बहुत सारे लोग थे. जैसे ही सलमान ने पंजे की बात कही वहां पर भीड़ जमा हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here