शुक्रवार सुबह की शुरुआत कोरोना अपडेट के साथ, बिहार में मिले छह नए मरीज, सभी समस्तीपुर जिले के हैं। अबतक 556 मरीज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसमें से 246 इलाज के बाद ठीक हो गए हैं तो वहीं अबतक कोरोना से संक्रमित पांच मरीजों की मौ/त हो चुकी है।

बिहार के समस्तीपुर जिले में आज छह नए कोरोना पॉजिटिव मामले मिले हैं। इस तरह बिहार में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 556 हो चुकी है, जिसमें से 246 मरीज अबतक ठीक हो चुके हैं तो वहीं अबतक पांच मरीजों की मौत हो चुकी है। आज समस्तीपुर जिले के रोसड़ा के चार और हसनुपर के दो मरीजों में कोरोना का संक्रमण पाया गया है। इससे पहले गुरुवार को आठ नए मामले मिले थे, रोहतास के एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई थी।

Copy

आज मिले सभी मरीज एक साथ कोलकाता से समस्तीपुर पहुंचे थे। प्रशासन अब इनकी चेन की पड़ताल कर रहा है। इससे पहले यहां तीन मई को एक युवक कोरोना से संक्रमित पाया गया था। वह विद्यापतिनगर का रहनेवाला है। सभी संक्रमितों को समस्तीपुर स्थित एक होटल में आइसोलेट किया गया है।

बिहार में बक्सर जिले में गुरुवार को 26 और कोरोना पॉजिटिव मरीजों को सदर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। इस तरह अब बक्सर जिले में कोरोना के 11 केस एक्टिव हैं। जिन 26 लोगों को कल डिस्चार्ज किया गया उनमें से 25 डुमरांव प्रखंड के नया भोजपुर के हैं तो वहीं एक उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी का हार्वेस्टर चालक है। पटना के एनएमसीएच से भी खाजपुरा के दो कोरोना पॉजिटिव मरीज ठीक हो कर घर लौट गए हैं। प्रदेश में अबतक 246 लोगों ने कोरोना को मात दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here