सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत से उनका परिवार, फैंस और कई बॉलीवुड सेलेब्स आहत हैं. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस के साथ-साथ बिहार पुलिस भी जांच में जुट गई है. सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर केस को बिहार से मुंबई में ट्रांसफर करने की बात कही है. वहीं, सुशांत के परिवार के वकील ने विकास सिंह ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी पर शक जताया है.

विकास सिंह ने ने कहा कि सिद्धार्थ ने पहले रिया और उसके परिवार के बारे में जानकारी दी लेकिन अब वह अपना बयान बदल रहे हैं. उन्होंने खुलासा किया कि सुशांत की मौत के बाद, सिद्धार्थ उनमें से एक थे जिन्होंने दरवाजे को बंद देखा था और उसने बाहर खड़े होकर डेढ़ घंटे तक दरवाजा खुलने का इंतजार किया, जबतक सुशांत की बहन नहीं आई. वकील ने उम्मीद जताई है कि सिद्धार्थ ने जो जानकारी उनके साथ शेयर की है, मुंबई पुलिस उस एंगल पर भी जांच करेगी.

Copy

सुशांत के परिवार के वकील ने कहा,”यह बहुत ही हैरानजनक है. यह बहुत आश्चर्यजनक है. यदि यह केवल मुंबई पुलिस को लिखा गया था, तो यह रिया तक कैसे पहुंचा? अब तक जब यह मेल सबके सामने आ रहा है, तो पहले ही एफआईआर में अब रिया को एक आरोपी के रूप में उल्लेख किया गया है, इसलिए पुलिस के पास इसे रिया के साथ साझा करने का कोई सवाल ही नहीं है. यदि पिठानी ने इसे रिया के पास भेजा था, तो उसकी विश्वसनीयता संदेह में है.”

सबसे पहले देखा सुशात का शव

विकास सिंह ने कहा,”इस मामले में, इसे केवल अदालत में दायर करने के लिए सेट किया गया था. यह लड़का (सिद्धार्थ पिठानी) सुशांत के साथ रह रहा था और वह उसने ही सबसे पहले शव को देखा था. इसलिए जब उसने दरवाजा बंद पाया, तो उसने तब तक नहीं खोला जब तक सुशांत की बहन नहीं आई. उसने डेढ़ घंटे तक इंतजार किया.”

सिद्धार्थ ने बदला अपना पक्ष

इसके बारे में आगे बात करते हुए, विकास सिंह ने कहा, “अचानक, उन्होंने अपना रुख बदल लिया है. मुझे नहीं पता कि क्या हुआ था, लेकिन मुझे उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही मामले की तह तक जाएगी और पता लगाएगी कि उसने इस मामले में सिद्धार्थ ने क्या भूमिका निभाई है और क्या उसके पास कोई जानकारी है जिसे उसने साझा नहीं किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here