PATNA : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में पटना पुलिस ने जांच तेज कर दी है. मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा पटना में FIR दर्ज कराने के बाद पटना पुलिस की एक टीम मुंबई गई है. इस टीम को पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा लीड कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, पटना पुलिस की टीम ने मुंबई पुलिस के अधिकारियों से संपर्क साधा है और कई अहम जानकारियां हासिल की हैं.

बुधवार को पटना पुलिस के अधिकारी एक बार फिर से मुंबई पुलिस की टीम से मिलेंगे. मुंबई पुलिस की टीम से बिहार के आईजी और अन्य बड़े अधिकारी भी संपर्क में हैं. जानकारी के मुताबिक मुंबई गई पुलिस टीम सुशांत सिंह राजपूत के डॉक्टर के अलावा बैंक अधिकारियों से भी पूछताछ कर सकती है, जहां सुशांत का खाता है. पटना से मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम फिलहाल पटना में दर्ज केस का प्रभार मुंबई पुलिस को सौंपने के मूड में नहीं है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पटना से मुंबई गई टीम को वहां की स्थानीय पुलिस भी हर तरह से सहयोग कर रही है.

Copy

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में कई लोगों से पूछताछ की जा सकती है. फिलहाल सारी बातें जांच और सबूत के आधार पर टिकी हुई हैं. पटना पुलिस से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि दो राज्यों के अलावा यह देश भर के लिए संवेदनशील मामला है, इसलिए इसमें खासी सतर्कता बरती जा रही है. पटना के एसपी विनय तिवारी ने बताया कि जांच फिलहाल प्रारंभिक चरण में है. FIR में जिन बातों का जिक्र है उन सब पर जांच होगी. रिया चक्रवर्ती के अकाउंट जांचने की जरूरत होगी तो वह भी जांचा जाएगा. पटना एसपी ने बताया कि रिया चक्रवर्ती से कब पूछताछ होगी ये कहना फिहलाल मुश्किल है.जैसे-जैसे जांच बढ़ेगी दिशा भी बदलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here