PATNA : बिहार में बाढ़ और कोरोना का कहर जारी है. ऐसे में सूबे में सियासत भी खूब हो रही है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सीएम नीतीश साधा है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि विगत 5 दिनों में बिहार में कोरोना से 71 मौतें हो चुकी हैं और 13745 नए मरीज मिले है. बाढ़ के कारण प्रतिदिन 20-25 लोग मर रहे है. खगड़िया में नाव डूबने से 11 लोगों की मृत्यु हुई है जबकि 30 लोग लापता है. क्या मुख्यमंत्री जी सुषुप्त अवस्था से बाहर निकल मर रहे राज्यवासियों को बचाएंगे?

बता दें कि इसके पहले भी बिहार में कोरोना के महाविस्‍फोट (CoronaVirus Blast) व बाढ़ (Bihar Flood) को लेकर नेता प्रतिपक्ष (Leader of Opposition) तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को घेरा है। उन्‍हाेंने राज्‍य सरकार पर आंकडा़ें का खतरनाक खेल करने का आराेप लगाया है। साथ ही जनता की जान से नहीं खेलने को लेकर आगाह किया है। उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री को निशाने पर लेते हुए कहा है कि कोरोना व बाढ़ के संकट काल में मुख्‍यमंत्री जनता की पीड़ा से दूर अपने आलीशान बंगले में आराम कर रहे हैं। विदित हाे कि बिहार में इन दिनों बाढ़ व काेरोना दोहरा संकट गहराया हुआ है। इससे बड़ी आबादी प्रभावित हो गई है। तेजस्‍वी यादव ने इसे लेकर ही सवाल खड़े करते हुए मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार व उनकी सरकार पर हमला बोला है।

Copy

बिहार में कोरोना जांच लगतार बढ़ रही है। इसके साथ बढ़ रहा है मरीजों का आंकड़ा। इसे लेकर नीतीश सरकार को निशाने पर लेते हुए तेजस्‍वी यदव ने ट्वीट किया है कि सरकार कोरोना जांच में आंकड़ों का खतरनाक खेल कर रही है। कोरोना संक्रमण के पांच महीने बीत जाने के बाद भी जांच का आंकड़ा बढ़ाने के लिए एंटीजन टेस्‍ट बढ़या जा रहा है। जबकि, आरटी-पीसीआर टेस्ट नाममात्र के हो रहे हैं। तेजस्‍वी ने आगे आगाह करते हुए लिखा है कि सरकार अपनी विफलताएं छिपाने के लिए लोगों की जान के साथ नहीं खेले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here