पटना. बिहार में आतंकी घुसपैठ के खतरे को देखते हुए स्पेशल ब्रांच ने राज्य के सभी जिलों में हाई अलर्ट जारी किया है। न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक तालिबान और जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी नेपाल बॉर्डर से बिहार में घुस सकते हैं। जानकारी के मुताबिक आईएसआई ने 5-6 आतंकियों को भेजने का प्लान बनाया है। इन आतंकियों को पाकिस्तानी सेना से ट्रेनिंग दिलवाई गई है।

जानकारी के मुताबिक नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) के कंट्रोल रूम में एक धमकी भरा ईमेल आया है, जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और दूसरे भाजपा नेताओं को आतंकियों की हिट लिस्ट में बताया गया है।

Copy

स्पेशल ब्रांच की ओर से जारी अलर्ट में कहा गया है कि कश्मीरी आतंकवादियों, जैश-ए-मोहम्मद, अल कायदा जैसे संगठनों, पाकिस्तान, तालिबान और अफगानिस्तान के मुस्लिम कट्टरपंथियों के मूवमेंट पर नजर रखी जाए। साथ ही इस्लामिक आतंकी संगठनों, लेफ्ट विंग के उग्रवादियों, पूर्वोत्तर के विद्रोही संगठनों और जो भी वीवीआईपी के लिए खतरा हो सकते हैं, उन पर नजर रखी जाए।

अलर्ट में कहा गया है कि वीवीआईपी के दौरे पूरे होने तक अपने इलाकों में निगरानी रखें। धमकी भरे पत्र भेजने वाले और वीवीआईपी लोकेशन के आस-पास संदिग्ध स्थितियों में घूमने वालों पर भी नजर रखी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here