Vodafone-Idea ने Reliance Jio और Airtel को चुनौती देने के लिए अपने यूजर्स को अतिरिक्त 5GB तक डाटा ऑफर करने का फैसला किया है। यूजर्स इसे वेब या ऐप के जरिए इस एक्सक्लूसिव ऑफर का लाभ ले सकते हैं। इसके लिए कंपनी ने पांच प्रीपेड प्लान्स को लिस्ट किया है। Vodafone-Idea ने 149 रुपये, 219 रुपये, 249 रुपये, 399 रुपये और 599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान्स के साथ यूजर्स को ये अतिरिक्त डाटा ऑफर करने का फैसला किया है। यूजर्स को इस ऑफर का लाभ तभी मिलेगा जब वो ऑनलाइन वेबसाइट या फिर ऐप के जरिए अपने नंबर को रीचार्ज कराएंगे।

Vodafone-Idea ने अपने यूजर्स के लिए इस ऑफर को वेबसाइट पर लिस्ट किया है। कंपनी के 149 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 1GB अतिरिक्त डाटा ऑफर किया जा रहा है। यूजर्स को इस प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 2GB डाटा ऑफर किया जाता है। अब यूजर्स को कुल 3GB डाटा का लाभ मिलेगा।

Copy


इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को Vodafone Play, Zee5 का सब्सक्रिप्शन 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है।वहीं, 219 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 2GB अतिरिक्त डाटा का लाभ दिया जा रहा है। इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को डेली 1GB डाटा का लाभ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ मिलता है। यूजर्स अतिरिक्त 2GB डाटा को कभी भी (वैलिडिटी रहने तक) इस्तेमाल कर सकते हैं। यह प्रीपेड प्लान भी Vodafone Play, Zee5 का सब्सक्रिप्शन और 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।


249 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 5GB अतिरिक्त डाटा का लाभ दिया जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 1.5GB डाटा मिलता है। यह प्रीपेड प्लान भी Vodafone Play, Zee5 के सब्सक्रिप्शन और 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इसी तरह 399 और 599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान्स में भी यूजर्स को 5GB का अतिरिक्त डाटा ऑफर किया जा रहा है। 399 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ, जबकि 599 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं। इन दोनों प्रीपेड प्लान्स के साथ भी यूजर्स को अनलिमिडेट वॉयस कॉलिंग, फ्री SMS, Vodafone Play और Zee5 का सब्सक्रिप्शन मिलता है। कंपनी का यह ऑफर देश के सभी टेलिकॉम सर्किल के लिए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here